Top News

Himachal News : हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के कड़े सुरक्षा प्रवन्ध , VIP गेट्स पर स्पेशल कमांडो होंगे तैनात

 हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के कड़े सुरक्षा प्रवन्ध , VIP गेट्स पर स्पेशल कमांडो होंगे तैनात हो गए हैं। 



हिमाचल प्रदेश के विधानसभा बजट सत्र की सुरक्षा के लिए पुलिस फाॅर्स विधानसभा परिसर में पहुंच चुकी है। सोमवार को SP संजीव गाँधी ने वह पहुंचे सभी पुलिस कर्मियों को उनकी ड्यूटी के दिशा निर्देश दिए। विधानसभा बजट के लिए पूरे 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसके बाहर HPS के 15 पुलिस कर्मी अलग से तैनात किये गए हैं। सचिवालय में VIP गेट 1 ,2 , 3 पर दो खास कमांडो तैनात किये जा चुके हैं , पुलिस की तरफ से सुरक्षा में कोई लापरवाही न हो इसलिए कड़े प्रवन्ध किये जा रहे हैं। 

14 फरवरी से चलने बाले विधानसभा के बजट  के लिए सुरक्षा के इंतज़ाम काफी टाइट हैं। इसके साथ साथ CID के जवान भी सादे कपड़ों में तैनात रहेंगे। पूरे शिमला में जगह जगह पुलिस की टाइट सिक्योरिटी लगाई गयी है। इसके लिए एक विशेष कण्ट्रोल रूम है जहां से सब कुछ कण्ट्रोल और देखा जायेगा। 

पास है जरूरी - बता दें की पुलिस प्रशाशन की ओर से गाड़ियों की पार्किंग के लिए अलग से व्यवस्था त्यार की जा रही है। इसमें सरकार के विधायकों , मंत्रियों और अन्य बड़े अधिकारीयों की गाड़ियां होंगीं। इसके साथ ही प्रेस और मीडिया की गाड़ियों की पार्किंग की भी व्यवस्था है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post