Top News

Himachal News - डैमेज कण्ट्रोल में लगी कांग्रेस , विधायकों से लिया उनका फीडबैक , क्या बच पायेगी सुक्खू की सरकार ?

डैमेज कण्ट्रोल में लगी कांग्रेस , विधायकों से लिया उनका फीडबैक , क्या बच पायेगी सुक्खू की सरकार ? 

Himachal Pradesh congress Party


हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने डैमेज कण्ट्रोल की कोशिशों को शुरू कर दिया है। कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक भूपिंदर सिंह हुड्डा और DK शिवकुमार ने विधानसभा शिमला में एक होटल में पार्टी के विधायकों के साथ वन टू वन बातचीत की। जिन विधायकों ने राजयसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर थी वे विधायक मौजूद नहीं थे। विधायकों से बातचीत करि गयी और उनका फीडबैक लिया गया। बैठक में राज्य कोंग्रस प्रभारी राजीव शुक्ला भी मौजूद रहे। प्रश्न ये उठता है की कांग्रेस इस सियासी संकट से बाहर कैसे निकलेगी। 

6 विधायकों ने बगावत करि जिसकी वजह से  सियासी संकट में फस्स चुकी है। इस सियासी संकट को दूर  करने के लिए भूपिंदर सिंह हुड्डा और DK शिवकुमार ने बुधवार शाम को शिमला में पहुंचे। उन्होंने होटल में सभी  के साथ वन टू वन वार्तालाप किया और उनका पक्ष जाना। उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने दावा किया की कुछ गद्दार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस पार्टी के सम्पर्क में हैं। 

मुख्यमंत्री ने शाम को ये ब्यान दिया की हम स्वभाव से क्षमाशील हैं। जिन विधायकों ने राजयसभा चुनाव के समय बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करि , उन्हें पार्टी का सम्मान करना चाहिए था। 

Post a Comment

Previous Post Next Post