Top News

Himachal Pradesh Crisis - कृषि मंत्री अपने बेटे से परेशान , बेटे ने खोली पोल

Himachal Congress News : Himachal Agriculture Minister fell in controversy with his son . यह इसलिए है क्यूंकि बेटे नीरज भारती अपने पिता को नसीहत दे रहे हैं , क्या हुआ मामला ---

हिमाचल में सियासी वबाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।  हिमाचल कांग्रेस सरकर  में कृषि मंत्री चौधरी चंद कुमार अपने ही बेटे से परेशान नज़र आ रहे हैं। दोनों की तरफ से टिप्णियां चल रही हैं , चौधरी चंद कुमार अपने बेटे को टिप्पणी करते हुए कहते हैं की कोई विधायक मुख्यमंत्री का ख़ास नहीं होता।  सभी एक समान हैं। 




चंद्र कुमार ने अपने बेटे  को ये भी कहा की जब बाप का जूता बेटे को आने लग्गे तो बेटे को कोई नसीहत नहीं देनी चाहिए । उन्होंने ये भी कहा की आप सब उसके बारे में जानते हैं ,में इस पर कोई टिपणी नहीं करना चाहता। 
आपको बताते चलें की बुधवार के दिन पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार के बेटे नीरज भारती ने कहा था की चंद्र कुमार को दूसरे विधायकों को नसीहत न देते हुए अपने इलाके पर ध्यान देना चाहिए। 

इस लड़ाई का कारण :
कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार से हाल ही में विधायक रजिंदर राणा और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की सोशल मीडिया पर की गयी टिपणी पर सवाल पूछा गया था ,इस पर चौधरी चंद्र ने जवाब दिया और ये जवाब नीरज भारती उनके बेटे को पसंद नहीं आया। 


Post a Comment

Previous Post Next Post