Top News

Una News : भंजाल में निजी स्कूल की बस का हादसा, 12 बच्चे घायल

Una Latest News - भंजाल में निजी स्कूल की बस का हादसा, 12 बच्चे घायल 

Una News Today - हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में गगरेट क्षेत्र में निजी विद्यालय की बस पलटने से बच्चों को गंभीर चोटें आयी हैं। मिली सुचना के अनुसार छुट्टी के बाद सुकाली भंजाल में बच्चों को बस छोड़ने जा रही थी जहां बस पलट गयी। बस में लगभग 12 बच्चे थे जिन्हे चोटें आयी हैं। बच्चों को अमलेहड़ प्राथमिक केंद्र उपचार के लिए पहुंचाया गया। 


हादसे का शिकार हुए बच्चों को टाँके और मरहम पट्टी की गयी। ये बताया जा रहा है की बस सड़क के पास लगे तट बाँध के ऊपर बनाये गए रास्ते से लायी जा रही थी और मोड़ काटते वक्त पलट गयी। गौरतलब की ये बात ये है की निजी स्कूल की बस में बच्चों की सुरक्षा का जितना ध्यान दिया जाना चाहिए उतना नहीं दिया जाता। बता दें की इलाके के लिए खड्ड से होकर भी एक रास्ता जाता है जो सुरक्षित है। 

Una News in Hindi घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी दुर्घटना स्थल पर पहुंची जिसके बाद JCB की सहायता से बस को उठाया गया। क्षेत्र में निजी विद्यालय की बस पलटने से बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावकों में भी चिंता देखने को मिल रही है। पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया की गगरेट पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है की कहां गलती हुई उसके बाद ही मामले को आगे बढ़ाया जायेगा और घायल बच्चों का उपचार भी जारी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post