Top News

Himachal Live News: प्रधानमंत्री मोदी बताएं, हिमाचल को आपदा में कहां दिया धन, आंकड़ों के साथ बात करें - CM सुक्खू

Latest Himachal News in Hindi | प्रधानमंत्री मोदी बताएं, हिमाचल को आपदा में कहां दिया धन, आंकड़ों के साथ बात करें - CM सुक्खू 

Himachal Live News | हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि PM मोदी बताएं कि हिमाचल प्रदेश को प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए कहां धन दिया। प्रधानमंत्री को आंकड़ों के साथ हिमाचल दौरे पर अपनी बात करनी चाहिए। प्रदेश को NDRF और SDRF का पैसा मिला है, जो आपदा ना आने पर भी मिलता है। राज्य सरकार ने 9900 करोड़ रुपये का संशोधित क्लेम नोट केंद्र सरकार को भेजा था, जिसमे से कुछ भी धनराशि नहीं दी गयी। बीजेपी नेता झूठ बोलना छोड़कर यह बताएं कि कितनी राहत राशि हिमाचल प्रदेश को केंद्र की तरफ से दी गयी है।

Himachal Live News: प्रधानमंत्री मोदी बताएं, हिमाचल को आपदा में कहां दिया धन, आंकड़ों के साथ बात करें - CM सुक्खू

ये भी पढ़ें - HP News: कांग्रेस को हिंदुस्तान से नहीं, पाकिस्तान से मिल रहा समर्थन - अनुराग ठाकुर

PM मोदी को झूठ नहीं बोलना चाहिए - Himachal News Today 

CM सुक्खू ने विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर के कोट, चौरी व टौणी देवी में जनसभाओं को संबोधित करते कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कह रहे हैं कि महिलाओं को 1500 रुपये नहीं दिए गए हैं। लगता है मोदी जी को जयराम ठाकुर ने गलत जानकारी दे दी। उन्हें झूठ नहीं बोलना चाहिए। लाहौल स्पीति में सभी महिलाओं को पेंशन के 1500 रुपए मिलना शुरू हो गए हैं। प्रधानमंत्री को जयराम ठाकुर को ये बात पूछनी चाहिए कि वे महिलाओं को मिलने वाले 1500 रुपये रुकवाने के लिए चुनाव आयोग में क्यों गए। सुजानपुर के पूर्व विधायक राजेंद्र बिक गए लेकिन आपदा में नहीं दिखाई दिए। उनके क्रशर पार्टनरशिप में हैं, वे केवल अपने काम करवाना ही आते थे। राज्यसभा चुनाव से पहले फ्रेश जूस हमारे साथ बैठकर पिया, अभिषेक मनु सिंघवी को जिताने की कसमें खाते रहे, लेकिन मुझे क्या मालूम था पहले ही खुद को बेच चुके हैं।





Post a Comment

Previous Post Next Post