Top News

Esha Deol and Bharat Takhtani Divorced: ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने की खबर पर खुद लगाई मुहर

Esha Deol And Bharat Takhtani get separated with each other after 11 Years of Marriage 

Esha Deol और Bharat Takhtani अपने 11 साल के रिश्ते से हुए अलग।  ईशा धर्मेंद्र देओल और हेमा मालिनी की बेटी हैं।   कुछ दिनों से इनकी बेटी ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरे सुनने में आ रही थी। 

फाइनली इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने अपने अलग होने का फैसला बताते हुए 

कहा कि ये उन् दोनों के बच्चो  के हित में है। 

मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी के तलाक  की आ रही खबरों पर अब उन्होंने खुद हामी भर दी है। अब तक ऐसा लग रहा था कि ये दोनों अलग हो सकते है पर अभी 11 साल के रिश्ते को तोड़ने का फैसला सामने आया है और ये दोनों ईशा और भरत तख्तानी की सहमति से हो रहा है। 

ईशा देओल और भरत ने अपने joint statement में Delhi Times को अपने अलग होने की जानकारी दी है। इस व्यान में इन दोनों ने कहा  की ये अलग अपनी सहमति से हो रहे है और ये इन् दोनों और इनके बच्चों के हित में है और बच्चे हमारे लिए बहुत जरूरी है।  ईशा और भरत ने कहा कि की हम इस बात की सरहाना करेंगे और हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाये।   

रिश्ते में टकराब की खबरें बहुत समय से आ रही थीं 

आपको बता दें कि इस कपल के रिश्ते में टकराब की खबरें बहुत समय से आ रही थीं। पिछले  साल  अपनी वेडिंग अंनिवर्सरी पर ईशा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की ढेर सारी फोटोज शेयर करी थीं और पति के लिए बहुत प्यार दर्शाया था। आपको बता दें कि इन दोनों के रिश्ते में खटपट शुरू तब हुई थी जब पिछले साल हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर भरत वहां मौजूद नहीं थे।  सेलिब्रेशन के इन्ही मोकों से ये लगना  कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। 

पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते मे खटपट कि आशंका थी।  दोनों के तलाक को लेकर काफी खबरें आ रही थीं  , ईशा ने अपने सोशल मीडिआ पर एक criptic post भी लिखा था जिसमे उन्होंने instagram पर एक डांस का वीडियो शेयर किया जिसमे वो आफ़ताब शिवदसानी के साथ डांस कर रहीं हैं . इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने caption में लिखा था की कभी कभी चीज़ो को आपको ढीला छोड़ देना चाहिए और बस अपने दिल की धड़कन पर नाचना चाहिए 


2 बच्चों के Parents है ईशा देओल और भरत तख्तानी 

दोनों की शादी 2012 में हुई थी और अब दोनों ने अलग होने का फैसला है। 29 जून 2012 को हुई थी शादी।  आपको बता दें की  ये दोनों  2 बच्चो के माता पिता हैं।  साल 2017 में उन्हें बेटी रध्या हुई और 2019 में वो पहर पेरेंट्स बने।  उन्होंने दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया। 

ईशा देओल तलाक की अफवाहों के बीच यूं कर रही हैं एंजॉय

तलाक की खबरों   के बीच एक वीडियो  ईशा देओल ने इंस्टाग्राम्म पर शेयर किया है जिसमे वो डांस कर रही हैं और कह रही है कि  गाने की धुन इतनी अछि है कि वो थिरकना बंद नहीं कर सकतीं


Post a Comment

Previous Post Next Post