Top News

Himachal News : HRTC के दिल्ली जाने के रूट आज होंगे शुरू , अन्य मार्ग से देश की राजधानी पहुंचेंगे यात्री

HRTC के दिल्ली जाने के रूट आज होंगे शुरू , अन्य मार्ग से देश की राजधानी दिल्ली पहुंचेंगे यात्री 



HRTC के हिमाचल प्रदेश से दिल्ली जाने बाले और दिल्ली से हिमाचल आने बाले सभी बस रूट आज से दुवारा शुरू कर दिए जायेंगे। दिल्ली जाने वाले बस सेवाओं को बंद कर दिया गया था क्यूंकि आपको बता दे की पंजाब के किसानों ने दिल्ली चलो के अभियान पर जाकर रोड़ों पर भीड़ इकठी कर दी है जिसकी बजह से बीते दिनों में यात्रिओं का आना जाना बहुत मुश्किल था।  दिल्ली पुलिस प्रशाशन ने दिल्ली जाने बाले सभी मार्ग बंद कर दिए हैं. 
 अभी एक वैकल्पिक रस्ते के द्वारा HRTC की बस सेवाओं को दुवारा शुरू करने का फैसला लिया है। किसान मोर्चे की वजह से यात्रियों को आने जाने में दिक्कतें आ रहीं थीं। जिस कारण कोई भी सार्वनिक बस सेवा को दिल्ली में प्रवेश की इज़ाज़त नहीं थी। 

यात्रिओं को रस्ते में जाम और होने बाली असुविधा के साथ दिल्ली में प्रवेश न होने की वजह से HRTC निगम शिमला द्वारा हिमाचल से दिल्ली जाने बाली बसों को चंडीगढ़ तक और दिल्ली की HRTC बस सर्विस को 13 फरवरी को स्थगित कर दिया था। अब दिल्ली से आने जाने का सामान्य सर्विसेन दुवारा बुधवार से फिर से शुरू होंगी जिसमे एक नए रूट दिल्ली ISBT से  मजनू का टीला मार्ग से दिल्ली रुट की बसें जाएँगी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post