Top News

Himachal news - एक वर्ष के कार्यकाल अवधि में सरकार के पास कुछ नहीं बताने को ,हर वर्ग को ठगने का काम किया है

"एक वर्ष के कार्यकाल अवधि में सरकार के पास कुछ नहीं बताने को ,हर वर्ग को ठगने का काम किया है "पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर


हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट स्तर का आज पहला दिन था जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री ने बोला की  एक साल की कार्यकाल अब्धि होने के  बाद भी कांग्रेस सरकार के पास कुछ बताने को  नहीं है। अभिभाषण कुल 1 घंटा 5 मिनट  का था जिसमे सरकार  अपनी  एक भी उपलब्धि नहीं बता पायी है। आज तक्क हिमाचल प्रदेश में ऐसी सरकार नहीं आयी जिसने समाज को उलटी दिशा में लेकर जाने का कार्य किया है। प्रदेश में जहां भी जाओ जनता सरकार के खिलाफ सड़कों पर खड़ी है , सड़कों पर खड़े होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस सरकार ने इतनी झूठी उम्मीदें और गेरंटियाँ लोगों को दी हैं जिससे सर्कार का सत्ता से बाहर जाना पक्का है। जय राम ठाकुर ने कहा की कांग्रेस सर्कार हर महीने कर्ज ले रही है , राज्य में विकास के नाम पर सब ठप्पा गोल है। 
सरकार ने प्रदेश में नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन नौकरियां देने की वजाय भर्तियों को भी बंद कर दिया है। प्रदेश में नौकरियां देने वाले कर्मचारी आयोग को भी बंद कर रखा है। सरकार ने प्रदेश को 1 लाख रोजगार देने का वादा किया था जिसमे से अभी तक एक भी नौकरी नहीं दी है जो ये दर्शाता है की प्रदेश सरकार  राज्य के विकास के लिए गंभीर है और न ही प्रदेश युवाओं के भविष्य की कोई चिंता है। राज्य में हर कोई इस सरकार से दुखी है , इस सर्कार न नारा है दुःख की सरकार। 

विधानसभा सदन से सड़क तक चलेगा संघर्ष , हर झूठ को विधानसभा में उठाएगी भाजपा सरकार 

नेता प्रतिपक्ष का ये कहना है की कांग्रेस सरकार चाहती है की हम उनकी नाकामियों पर कुछ न बोलेन , चुप रहें , उनकी करि जा रहे चालाकियों पर सवाल न उठाये। कांग्रेस सरकार कान खोल कर सुने , की हम सरकार को उनकी पराजय को भूलने नहीं देंगे और न ही भागने देंगे ,उनके हर एक झूठ का पर्दा फाश करेंगे। अब ये लड़ाई सदन से रोड तक चेलगी। हम सरकार को राज्य के युवाओं के भविष्य के साथ खेलने नहीं देंगे और न ही लापरवाहियों को नज़रअंदाज करेंगे। 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post