Top News

Himachal News : राज्य के डिपुओं में मिलेंगे अलग-अलग कंपनियों के प्रोडक्ट्स, डाबर और गोदरेज ने किया MOU साइन, बजाज के उत्पाद भी शामिल

हिमाचल प्रदेश के डिपुओं में मिलेंगे अलग-अलग कंपनियों के प्रोडक्ट्स, डाबर और गोदरेज ने किया MOU साइन, बजाज के उत्पाद भी शामिल।

a woman buying grocery

राज्य के राशन डिपुओं की दुकानों में अब उपभोक्ताओं को टाटा , गोदरेज , बजाज और डाबर के उत्पाद भी मिलेंगे। राशन की दुकानों पर ये सामान बाजार के मामले में 5 से 10 प्रतिशत सस्ता मिलेगा। इसमें इन कंपनियों के उत्पाद जैसे दंतमंजन , सोयाबीन आयल , नमक , शहद , चाय पति और अन्य उत्पाद शामिल हैं। इसमें लोगों को बहुत मदद होगी। उपभोक्ता जिनके पास राशन कार्ड है उन्हें ये सामान बाहर से 5 से 10 फीसदी सस्ता मिलेगा। यानी अगर किसी चीज़ का रेट 100 रुपए है तो वो उत्पाद आपको 90 रुपए में मिलेगा।

टाटा और दबोर कंपनी को उपभोक्ताओं के लिए सामान की लिस्ट भी जारी कर दी गयी है। बता दें की कंपनी डाबर हिमाचल प्रदेश में ग्लूकोस , चूर्ण , हींग , दंतमंजन इत्यादि की सप्लाई करेगा।

डिमांड के अनुसार सप्लाई करेगीं कपनियां। उपभोक्ताओं की मांग के अनुसार ही कम्पनियों से सामान मंगवाया जाएगा। पांच से दस प्रतिशत सस्ते दाम पर सामान उपलब्ध करवाया जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post