Top News

Sidhu Moosewala Mother Pregnant - पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां मार्च में बच्चे को जन्म देने वाली हैं

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां मार्च में बच्चे को जन्म देने वाली हैं





Sidhu Moosewala Mother Pregnant



Sidhu Moosewala : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की माँ फिर से दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर गर्भवती बताई जा रही हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट से ये पता चला है की चरण कौर जल्दी ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह 58 वर्ष की उम्र में दूसरी बार पिता बनेंगे। सिद्धू अपने माता पिता के इकलौते थे , अभी तक सिद्धू मूसेवाला के माता पिता की तरफ से इस बात पर कोई ब्यान नहीं दिया गया है लेकिन करीब 6 महीनों से चरण कौर ने सार्वजनिक कार्यक्रमों से दुरी बनाई है और जानकारी ये भी है की शायद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा की सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं। 

सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु - 

29 मई 2022 को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु हुई थी। उनपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमे बंदूकों और बम्ब  के साथ उनपर हमला किया गया जिससे उनकी मौत हुई थी। आपको ये बता दें की सिद्धू की फैन फोल्लोविंग बहुत जी ज्यादा है , वे पूरे दुनिया में जाने जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी गायकी को इंटरनेशनल लेवल पर लेकर गया थे। 2022 में उन्होंने विधानसभा चुनाव भी लड़ा था , लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फिर इसी वर्ष 29 मई 2022 को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई गयी थी। इस हत्या की पूरी जिम्मेवारी लॉरेंस की गैंग के ही एक आदमी गोल्डी बरार ने ली थी। हत्या के मामले में 31 लोग शामिल थे जिसमे 25 को पुलिस ने पकड़ लिया है। जब सिद्धू मूसे वाला की हत्या हुई तो हिन्दुस्तान के साथ पूरी दुनिया ने उनकी मोत पर अपना शोक जताया था। उनकी मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के माता और पिता ने उनकी हत्या के मामले में इन्साफ माँगा और पंजाब की AAP सरकार को बार बार मांग की। 

#sidhumooswala 

Post a Comment

Previous Post Next Post