Top News

Suhani Bhatnagar News - दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर की हुई मौत

Dangal Actress Suhani Died :  दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर की हुई मौत 

suhani bhatnagar


सुहानी भटनागर जिन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल में युवा बबिता फोगाट का किरदार निभाया था , 19 साल की उम्र में उनकी मृत्यु हो गयी। अभी तक सुहानी की मौत की असली वजह पता नहीं चल पायी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट से पता चला है की उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था और फ्रैक्चर के बाद उन्हें मेडिकल दिक्क्तों का सामान करना पड़ा था और इसके बाद उन्हें AIIMS में दाखिल किया गया था। 
सुहानी का जन्म फरीदाबाद में हुआ था जिन्होंने अपनी 2016 में आयी दंगल मूवी में किरदार निभाकर प्रमुख चेहरा बन गयी थीं। फिल्म में एक पहलवान के  गया है जो अपनी दो बेटियों को सफलता के लिए मार्गदर्शन करता है। जायरा वसीम ने युवा गीता का रोले निभाया था और सुहानी ने बबिता की भूमिका निभाई। आमिर खान ने उनके पिता  भूमिका निभाई थी। 

खान के सोशल मीडिया पोस्ट में प्रोडक्शन हाउस भटनागर के निधन पर शोक जताया है और कहा की हमे अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुःख  हुआ है। उनके पूरे परिवार को हमारी संवेदना है। सुहानी जैसी प्रतिभाशाली युवा लड़की के बिना दंगल मूवी अधूरी होती। 
 आमिर खान की प्रोडक्शन ने ट्विटर पर पोस्ट दाल कर कहा की सुहानी आप हमेशा हमारे दिलों में सितारा बनके रहेंगी , आपकी आत्मा को शांति मिले। 
दंगल फिल्म के डायरेक्टर ने भी सुहानी भटनागर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा की सुहानी की मृत्यु एक चौंकाने बाला और दिल को तोड़ देने बाला किस्सा है।  वो बहुत खुशमिजाज लड़की थी। उनके परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना है। 
सुहानी भटनागर ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। 

Post a Comment

Previous Post Next Post