Top News

Una Latest News in Hindi - एक युवक के साथ बीनेवाल में हुई मारपीट के बाद आरोपी ने की हवा में गोलीबारी

Una News Today : एक युवक के साथ बीनेवाल में हुई मारपीट के बाद आरोपी ने की हवा में गोलीबारी



Una | हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सोनाली क्षेत्र के गांव बीनेवाल में एक युवक को पहले बुरे तरिके से मारा गया और उसके बाद एक आरोपी ने हवा में गोलीबारी भी की है। ये घटना जिला Una के सदर थाना की है। इस घटना के बाद पूरे गांव में डर का माहौल है। पुलिस ने युवक के वयानों के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के साथ और भी कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
आपको बता दें की घायल युवक की पहचान जसनीत सिंह है , युवक की उम्र 19 वर्ष है। ये गांव बीनेवाल वार्ड 03 डाकघर सनोली , जिला और तहसील Una का रहने बाला है। उसने पुलिस को बताया की उसे रविवार के दिन किसी अनजान नंबर से फ़ोन आया , फ़ोन आने का समय 6:25 शाम को आया था। फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने कहा की जरूरी बात करनी है इसलिए युवक को सेंट सोल्जर स्कूल के पास आने को कहा। युवक बताये स्थान पर पैदल ही चला गया।
जब वो वहां पहुंचा तो उसने देखा की वहां कुछ लोग खड़े हैं , वो घबराकर वहां से ऊना रोड की तरफ भगा लेकिन 2 लोग बाइक पर आये और उसे घेर लिया और उसे चैन , डंडे से मारा आरोपियों में दो लोग अमनिंदर सिंह ,सदुनि थे और वहां से तीन बाकी आरोपी जिनका नाम जश्न , लविश और धग्गी ने आकर उसे मरना शुरू किया। मारपीट करते समय किसी एक ने उस पर गोली चलाने को कहा तब हवा में गोली चला दी। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह Una का कहना आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा चूका है और जांच शुरू हो गयी है। युवक को आरोपियों से उसके चाचा परमिंदर सिंह ने छुड़ाया


Post a Comment

Previous Post Next Post