Top News

Una Latest News : महिला ने की आत्महत्या ,दुप्पट्टे से लगाया फंदा

Una News In Hindi - महिला ने की दुप्पटे से फंदा लगाके दी अपनी जान 

Suicide


Una - बाथू के वॉर्ड नंबर 11 में रहें बाली सुनीता देवी नामक महिला ने पंखे के साथ दुपट्टा लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला ने ये कदम अपनी मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के वजह से से उठाया है। मृत महिला के पास एक सुसाइड नोट , डायरी और एक पेन मिला है। पुलिस ने घटना स्थल पर दुप्पटे और बाकी चीज़ों को अपने कब्जे में लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए जोनल हॉस्पिटल Una भेजा गया है। 
SHO अशोक कुमार ने पूरी घटना की पुस्टि की है , पुस्टि करते हुए उन्होंने बताया की महिला सुनीता देवी पत्नी संदीप कुमार , होशियारपुर के गांव विशुही की रहने बाली है। नंगल निक्कू में महिला का मायका है लेकिन पिछेल 4 साल से वो गांव वाथु में रह रही थी। पति संदीप कुमार क़तर में काम करता है , इनकी शादी को 7 साल हो गए हैं लेकिन इन्हे कोई भी ओलाद नहीं हुई है। पुलिस ने बताया की शायद महिला की कोई औलाद न होने के कारण उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसकी मानसिक स्थिति के चलते शनिवार को सुनीता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने अपने सुसाइड नोट में किसी को इसका जिम्मेदार ठहराने की वजाय खुद को अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार बताया है। मृतका के भाई जगदीश राम ने बताया की वे अपनी बेहेन को फ़ोन कर रहे थे लेकिन फ़ोन का कोई जवाब नहीं मिल रहा था ,इसी चलते परेशान होकर वे अपनी बहन के घर चले गए। वहां जाकर उन्होंने देखा की उनकी बहन ने अंदर से दरवाज़े को बंद कर लिया था। दरवाजा न खोलने से परेशान होकर उन्होंने दरवाज़ा तोड़ दिया और देखा की उनकी बहन पंखे के साथ फंदा लगाकर लटकी हुई है। 

Una News Today सुसाइड नोट मे किसी को जिम्मदार नहीं ठहराया गया है। महिला के मायके वालों ने पंचायत के माध्यम से पुलिस को मामले की खबर दी और पुलिस ने मोके पर पहुंच कर मामले की जांच की। पुलिस ने बताया की उन्हें महिला के पास सुसाइड नोट , ोें , डायरी मिली है और महिला को पोस्टमॉर्टम के लिए Una अस्पताल भेज दिया है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post