Top News

Himachal News - CM सुक्खू का साथ दिया सोलन के चार विधायकों ने , बोले पूरे पांच वर्ष चलेगी सरकार

CM सुक्खू का साथ दिया सोलन के चार विधायकों ने , बोले पूरे पांच वर्ष चलेगी सरकार 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के कसौली के एक दिन के दौरे के दौरान जिले के चरों विधायकों ने एकजुटता दिखाई। चारों विधायकों ने जनसभा को सम्बोधित करके सर्कार का विकास के लिए धन्यवाद किया। सोलन के विधायक और स्वास्थ्य मंत्री डॉ धनीराम शांडिल ने कहा की लोकतंत्र भारत को बलिदानो से मिला है और लोकतंत्र संविधान के द्वारा ही चलना चाहिए। कुछ लालची लोगों ने लोकतंत्र को नस्ट करने का प्रयास किया है जिसका मुहतोड़ जवाब दे दिया गया है। उन्होंने ये कहा की मुख्यमंत्री ने कल्याणकारी योजनाएं राजनीती के लिए नहीं , बल्कि जनता की सेवा के लिए लायी गयी है। 

Sukhwinder Singh Sukhu

You Might Like ThisHimachal News - 6 बागी विधायकों की छिन्न गयी सदस्य्ता


सीपीएस राम कुमार चौधरी ने कहा की सत्ता के भूखे लोगों ने लोकतंत्र की बेजत्ती करने की कोशिश की है , सुक्खू इम्मान्दारी से जनता की सेवा कर रहे हैं और सरकार पोरे 5 वर्ष तक चलेगी। पिछले 14 महीनो में राज्य सरकार पर भरस्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।  CM अपने तन मन से काम करने में विश्वाश रखते हैं।  सभी विधायकों द्वारा बताये हए जनता के हित के कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करते हैं। 

CPS संजय अवस्थी ने कहा की वर्तमान  राज्य सरकार सहित लाखों लोगों की दुआएं और देवी देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त है। धन बल से सरकार को हिलाने और मुख्यमंत्री की कुर्सी को हथियाने की  गयी है। आने वाली पीड़ी इस घटना को याद रखेगी। 

विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने कहा की मुख्यमंत्री एक योद्धा हैं और इसके साथ ही ईमानदार नेता भी , जिन्हे इस संकट के समय में भगवान का आशीर्वाद मिला। कुछ साथियों ने उन्हें धोखा दिया लेकिन आज सभी विधायक मुख्यमंत्री के साथ खड़े हैं। उन्होंने कसौली क्षेत्र के लिए 88.78 करोड़ रुपए धन राशि को अलग अलग परियोजनाओं के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद किया।  

Follow Our Facebook Page - Click Here

Post a Comment

Previous Post Next Post