Top News

Himachal Politics - हिमाचल प्रदेश में सुक्खू को नहीं मिलेगी राहत , पंचकूला में मंत्री विक्रमादित्य मिले 6 बागी विधायकों से

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू को नहीं मिलेगी राहत , पंचकूला में मंत्री विक्रमादित्य मिले 6 बागी विधायकों से 

Vikarmaditya Singh


Shimla : हिमाचल प्रदेश में राजनितिक उथलपुथल निचे होने के नाम नहीं  ले रही है। कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक DK शिवकुमार और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य में राजनितिक संकट को समाप्त करने की बात करि है। परन्तु , विक्रमादित्य सिंह ने विधायकों से मिलकर इन बातों पर फिर से प्रश्न खड़ा कर दिया है , इसके साथ वे हाईकमान से मुलाकात के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। आपको जानकारी दें की राज्य के विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिअा ने 6 विधायकों जिन्होंने क्रॉस वोटिंग करि , उनकी सदस्य्ता समाप्त कर दी है। इसी मुद्दे को लेकर हिमाचल के राजनितिक नेताओं की हलचल सामने आयी है। राज्य कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षता प्रतिभा सिंह बोलीं की विधायकों के निष्काशन पर जल्दबाजी की गयी है। 


हिमाचल प्रदेश में राजयसभा चुनाव के बाद पूरे राज्य की राजनितिक तस्वीर बदल चुकी है। इसी उथलपुथल के बीच CM सुक्खू   में विक्रमादित्य सिंह ने अपना इस्तीफा भी दे दिया था लेकिन शाम तक उन्होंने अपना इस्तीफा वापिस ले लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर अपने पिता वीरभद्र सिंह की मूर्ति  गज जमीन न देने के आरोप लगाए थे। 

Follow Our Facebook Page -  Click Here 

Post a Comment

Previous Post Next Post