Top News

HP Politics - ओकओवर में नाश्ते के बहाने CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने किया शक्ति प्रदर्शन

ओकओवर में नाश्ते के बहाने CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने किया शक्ति प्रदर्शन 

Sukhwinder Singh Sukkhu


Himachal Pradesh : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  सुबह अपने सरकारी आवास ओकओवर में नाश्ते के बहाने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिअा के साथ 32 कांग्रेस विधायक सुबह से शाम तक यह मौजूद रहे। विक्रमादित्य सिंह शामिल नहीं थे , दोपहर के बाद वे भी ओकओवर पहुंचे। पार्टी के पर्यवक्षक DK शिवकुमार , भूपेंद्र डुडु , भूपेश बघेल और राजीव शुक्ल ने ओकओवर में दुवारा विधायकों के साथ बैठक कृ। सभी कांग्रेस विधायक ने नेतृत्व में अपनी आस्था जताई। 

डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री सबसे पहले ओकओवर पहुंचे थे। इसके बाद विधायकों , मंत्रियों और मुख्य संसदीय सचिवों के साथ बैठक हुई। दोपहर 12 बजे कर्नाटक के डिप्टी CM और पर्यवेक्षक DK शिवकुमार और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ओकओवर में पहुंचे। 

करीब 2 बजे शिवकुमार और भूपेश बघेल ओकओवर से होटल सिसिल जो शिमला में है , वहां चले गए। होटल में पहुंचकर दोनों मंत्रियों ने विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह को बुलाकर वहां उनके सतह बैठक कृ। दोपहर लगभग 3 बजे विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह को लेकर दोनों नेता ओकओवर चले गए। जिसके बाद शाम 5 बजे DK शिवकुमार और भूपेश हुड्डा ने राज्य सरकार और संगठन के साथ बैठकर सरकार के पोररी तरिके से स्थिर रहने २ोर 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के साथ मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आस्था जताई। 

Post a Comment

Previous Post Next Post