Top News

Himachal News - सरकार पर छाये संकट के बादल , हटाने में कर गयी बड़ा कार्य - प्रियंका गाँधी

सरकार पर छाये संकट के बादल ,  हटाने में कर गयी बड़ा कार्य - प्रियंका गाँधी 

Priyanka Gandhi


हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं , उन्हें हटाने के लिए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी बड़ा काम कर गया है। प्रियंका गाँधी ने नाराज़ विधायकों और मंत्रीगणों से स्वयं बात करि। दवाब की राजनीती को और ज्यादा सहन करने का पार्टी हाईकमान ने विधायकों को सन्देश दिए हैं।
सरकार और संगठन को जोड़े रखने के लिए पार्टी ने छह सदसीय समन्वय समिति को बनाने की घोषणा की। उत्तर भारत में कांग्रेस के एकलौते किले को बचाए रखने के लिए हाईकमान ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में आगे की तरफ बढ़ने का निर्णय लिया पर उन्हें और ज्यादा मजबूत किया। 

प्रियंका गाँधी का शिमला में आना जाना लगा रहता है। साल 2022 में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गाँधी ने राजधानी शिमला में रहकर ही चुनाव प्रसार की कमान को संभाला है। प्रियंका गाँधी ने कांग्रेस सर्कार से खफा विधायकों से खुद बात करि और पार्टी को मजबूती बंधाई और मनोबल बढ़ाया। CM और मंत्री विक्रमादित्य के बीच हुए लफड़े को प्रियंका गाँधी ने समाप्त किया। प्रियंका गाँधी ने पर्यवेक्षकों के माध्यम से प्रदेश सरकार को कड़ी हिदायतें प्रदान कृ हैं। जिन मुद्दों को बायत करके सुलझाया जा सकता है , उन्हें मीडिया और प्रेस के माध्यम से नहीं उछालना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post