Top News

Himachal Today : पालमपुर में छात्रा पर हुए हमले पर गरम हुए जयराम ठाकुर, राज्य में कानून व्यवस्था चरमराई

News in Hindi HP - पालमपुर में छात्रा पर हुए हमले पर गरम हुए जयराम ठाकुर, राज्य में कानून व्यवस्था चरमराई 

Current News Himachal Pradesh - हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुक्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पालमपुर में कॉलेज छात्रा पर हुए हमले को लेकर राज्य सरकार के ऊपर कड़े सवाल उठाये हैं। मंडी में जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को लपेटते हुए कहा की राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। कांग्रेस की राज्य सरकार के समय में हिमाचल प्रदेश में गुंडा गर्दी बढ़ चुकी है। कॉलेज छात्रा पर तेज धार हमले से पूरे प्रदेश को हैरान कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इस मामले में घायल छात्रा के जल्दी से ठीक होने की कामना करते हुए कहा की दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। 

Jai Ram Thakur speak against Congress leaders for posting against Kangana Ranaut

कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी पर क्या कहे जयराम ठाकुर 

जयराम ठाकुर ने हमीरपुर युथ कांग्रेस क्लब द्वारा बोले गए कंगना रनौत के खिलाफ डाली गई अभद्र पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की चुनावी दौर में भी हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं के पास प्रचार के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है। वे विकास के मुद्दे पर बात करने की बजाए कांग्रेस नेता ये निचले स्तर की बातों में उलझे हुए हैं और आये दिन बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर अभद्र् टिप्पणियां करते रहते हैं। हमीरपुर युथ कांग्रेस के पदाधिकारी के द्वारा कंगना के खिलाफ अभद्र पोस्ट डालने की शिकायत चुनाव आयोग में हो चुकी है। 

Breaking News Himachal Pradesh जय राम ने कहा की कांग्रेस के नेता महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीजेपी द्वारा बार बार शिकायत करने के बाद भी इन नेताओं पर कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। पहले कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय नेत्री ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी की थी और अब प्रदेश के कांग्रेस नेता शरेआम कंगना पर गलत टिप्पणियां कर रहे हैं। जयराम ने कहा की मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का रहे हैं जिसकी बोखलाहट कांग्रेस के नेताओं में साफ़ नजर आ रही है। इसी बोखलाहट से आये दिन इनके नेता अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। 


#jairamthakur #kanganaranaut #bjp #congress

Post a Comment

Previous Post Next Post