Top News

HP news : सरकारी नौकरी ना मिलने के कारण की आत्महत्या, दुपट्टे से फंदा लगाकर हुई मौत

सरकारी नौकरी ना मिलने के कारण की आत्महत्या, दुपट्टे से फंदा लगाकर हुई मौत 

Himachal Pradesh Latest News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक युवक ने सरकारी नौकरी न मिलने के तनाव में आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना हिमाचल के जिला बिलासपुर के उपमंडल झंडूता की ग्राम पंचायत बलोह की है। युवक पेशा से इंजीनियर था। युवक ने अपने सुसाइड नोट में सरकारी नौकरी को पाने में नाकाम रहने का जिक्र किया है। सुसाइड नोट में उसने अपने माता और पिता से माफ़ी मांगी है और उन्हें नानी का ख्याल रखने के लिए भी नोट में लिखा है। 

HP news : सरकारी नौकरी ना मिलने के कारण की आत्महत्या, दुपट्टे से फंदा लगाकर हुई मौत

Himachal News Today


जानकारी के अनुसार मृत युवक आकाश कुमार उम्र 24 वर्ष पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी गांव कपाहड़ा तहसील घुमारवीं बिलासपुर ने शुक्रवार की रात को सगासवीं में अपनी नानी के घर दुपट्टा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पिता राजेंद्र कुमार ने पुलिस को अपने व्यान में कहा की आकाश ने बीटेक करि हुई थी। ढाई वर्ष उसने केलांग में एक निजी कंपनी में नौकरी करी और तीन दिन पहले उसने बिलासपुर में रेल लाइन का निर्माण कर रही कंपनी में इंजीनियर की पोस्ट पर जोइनिंग करि थी। उन्होंने बताया की उनका बीटा ज्यादा तर अपनी नानी के साथ ही रहता था। शुक्रवार रात उनकी उनके बेटे से उनकी बात हुई थी। 

उसने खाना खुद बनाया था। शनिवार सुबह बेटे का फ़ोन बंद आने से परेशान होकर वे सगासवीं चले गए जहां उन्होंने देखा की आकाश का कमरा बंद था। दरवाजा खटखटाया फिर भी कोई आवाज नहीं आयी। जोर से दरबाजा खोलने के बाद उन्होंने अपने बेटे को पंखे से नानी के दुप्पट्टे के साथ लटका देखा। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मोके पर पहुंची। पुलिस को सुसाइड नोट मिला जिसमे आत्महत्या करने का कारण सरकार नौकरी न मिलना लिखा था। सुसाइड नोट की लिखावट की पुष्टि की जा रही है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post