Top News

HP News : जिला ऊना में खड़ी स्कूटी से टकराई बाइक, दो युवकों की हुई मौत

HP News : जिला ऊना में खड़ी स्कूटी से टकराई बाइक, दो युवकों की हुई मौत 

Himachal Latest News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के बहडाला गाँव में रविवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी। जबकि एक युवक घायल हो गया। दो युवक नंगल से ऊना की ओर बाइक पर आ रहे थे। इसी समय उनकी बाइक रोड किनारे खड़ी एक स्कूटी से टकरा गयी। जिन लोगों की मौत हुई है उनमे संतोष उम्र 23 वर्ष पुत्र रामवीर निवासी बदायूं उत्तर प्रदेश और विपिन थे। जबकि सुरेश निवासी बदायूं उत्तर प्रदेश इस हादसे में गंभीर हालत में घायल हुए हैं। 

HP News : जिला ऊना में खड़ी स्कूटी से टकराई बाइक, दो युवकों की हुई मौत


Current News Himachal मिली जानकारी के अंतर्गत संतोष अपने दो दोस्तों विपिन और सुरेश के साथ रविवार को किसी जरूरी काम से नंगल आया हुआ था। शाम के करीब 4 बजे नंगल से वापिस आते समय बहडाला में एक नाम होटल के सामने उनकी बाइक सड़क किनारे खड़ी स्कूटी से टकराई और टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कूटी और बाइक के परख्च्चे उड़ गए। वहीं स्कूल का मालिक पास में ही डवाइडर के पास खड़ा होकर किसी से फ़ोन पर बात कर रहा था। हादसे में बाइक सवार संतोष और उसके साथी विपिन को सिर में गहरी चोट आयी जिससे उनके सर और कानों से काफी खून बहने लगा। जिन लोगों ने ये हादसा होते देखा उनका कहना है की दोनों की मौत मोके पर ही हो गयी थी। आसपास के लोगों ने तीनों को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने संतोष और विपिन को मरा हुआ घोषित कर दिया और सुरेश का इलाज जारी है। 

जिला ऊना पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया की मामले की जांच जारी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है की किस वजह से हादसा हुआ है और दोनों युवकों की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है। बाकी जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद मिलेगी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post