Top News

HP News : बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई पिता को आग, पिता ने तोडा दम

बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई पिता को आग, पिता ने तोडा दम 

Himachal Pradesh Live | हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत पेट्रोल से जले व्यक्ति ने छठे दिन टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया। आरोप ये है की बेटे ने नसे में अपने पिता पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई थी। मंगलवार को शव का पोस्टमॉर्टम हुआ और परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। 

HP News : बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई पिता को आग, पिता ने तोडा दम



क्या हुआ था मामला - 

25 अप्रैल को बेटे की मामूली से कहासुनी के बाद पिता पर पेट्रोल फेंक कर आग लगा दी थी। जांच में ये सामने आया है की पिता और पुत्र में खाने को लेकर बहसबाजी हुई थी। पिता ने भोरंज पुलिस ठाणे में अपने बेटे के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। रघुवीर सिंह पुत्र कीतो राम गांव घलेडा डाकखाना टिककर खत्रियों ने ये शिकायत की थी की उसके बेटे पम्मू से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। 

बहसबाजी ने इतनी आग पकड़ ली की उसके बेटे ने पेट्रोल की बोतल उठाई और अपने पिता के ऊपर डाल दी और आग लगा दी जिससे वे झुलस गए थे। धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था और अब धरा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक पदम् चंद ने बताया की हत्या का मामला दर्ज हुआ हाउ और मामले की जांच हो रही है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post