Top News

IPL 2024 : धर्मशाला में होने वाले IPL मैच की टिकट मिलना शुरू, आधे घंटे में सोल्ड आउट

Himachal News - धर्मशाला में होने वाले IPL मैच की टिकट मिलना शुरू, आधे घंटे में सोल्ड आउट  

Himachal Today - हिमाचल प्रदेश में स्थित अंतरास्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो आईपीएल मैचों में पांच मई के दिन होने वाले मैच की टिकट ऑनलाइन मिलना शुरू हो गयी है। मंगलवार को शाम 6 बजे शुरू हुई टिकट की बिक्री में सिर्फ 7500 रुपए और 10 हजार रुपए की टिकट ही मिलते दिखे। इसके बाद आधे घंटे में ही वेबसाइट पर सभी टिकट सोल्ड आउट हो गए थे। जबकि थोड़े समय बाद 7500 रुपए वाले टिकट कमिंग सून भी दिखाना शुरू हो गया। 

Himachal News - धर्मशाला में होने वाले IPL मैच की टिकट मिलना शुरू, आधे घंटे में सोल्ड आउट


Breaking News Himachal Pradesh मंगलवार की शाम को अन्य टिकेटों के स्टैंडों की विक्री शुरू नहीं हुई है। इससे पूर्व अन्य स्टैंड के टिकट सोल्ड आउट हो गए। ऐसे में क्रिकेट प्रेमी भी परेशान दिखे की धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैच में क्रिकेट प्रेमियों को मैच देखने के लिए टिकटों के लिए अधिक पैसे चुकाने पड़ेंगे। 

30 हजार का सबसे महंगा टिकट 

इस बार PAYTM इनसाइडर पर सबसे सस्ता टिकट 1500 और 2000 रुपए का दिख रहा है लेकिन ये टिकट भी सोल्ड आउट दिख रहे हैं। जबकि पिछले कुछ सालों में हुए मैचों में सबसे सस्ता टिकट 750 रुपए का था। News in Hindi HP  इस बार 1500 रुपए से टिकटों के दाम शुरू हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सबसे महंगा टिकट 30 हजार रुपए का होगा। पंजाब किंग्स एलेवेन फ्रेन्चाइसी की तरफ से नौ मई को पंजाब और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मध्य होने वाले मैच के टिकटों की विक्री अभी शुरू नहीं की है। 

HPCA के सचिव अवनीश परमार ने कहा की IPL मैचों में टिकटों के दाम को तय करना और उन्हें ऑनलाइन बेचने का अधिकार केवल फ्रेन्चाइसी को होता है। HPCA का इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है। धर्मशाला में होने वाले मैचों में क्रिकेट प्रेमियों में काफी ख़ुशी रहती है। स्टेडियम में मतकजों की तैयारियां जारी हैं। Himachal Latest News in Hindi

Post a Comment

Previous Post Next Post