Top News

Himachal News : बीजेपी ने राजयसभा की एक सीट चुराई, जनता हमे चार देगी - CM सुक्खू

HP News | बीजेपी ने राजयसभा की एक सीट चुराई, जनता हमे चार देगी - CM सुक्खू 

Himachal Live News - हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा की बीजेपी ने राजयसभा की एक सीट चुराई थी, लेकिन अभी राज्य की जनता कांग्रेस को लोकसभा की चारों सीटें जीताकर देगी। संसदीय क्षेत्र मंडी से हमारे पास विक्रमादित्य सिंह जैसे सुपर हीरो हैं, जो जनता की सेवा में दिन रात लगे रहते हैं। ये बात मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को बंजार के मेला मैदान में जनसभा में कही। 

Himachal News : बीजेपी ने राजयसभा की एक सीट चुराई, जनता हमे चार देगी - CM सुक्खू

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर हमला बोलते हुए सुक्खू ने कहा की बीजेपी हाईकमान ने उनको लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा। शुरुवात में जयराम इसके लिए तैयार हो गये। बाद में उन्होंने सर्वे करवाया जिसमे ये सामने आया की कांग्रेस हाईकमान मंडी से युवा चेहरे विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारने जा रही हैं  तो वे घबरा गए। वे कहने लगे की मंडी से किसी सेलिब्रिटी को लाओ। बीजेपी मंडी से कंगना रनौत को मैदान पर उत्तार रही है। उन्होंने कहा की एक उन्हें एक महीने की शूटिंग करनी पड़ रही है और पहाड़ भी चढ़ने पड़ रहे हैं। 

Himachal News Today in Hindi | CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा की कंगना रनौत ने बॉलीवुड में बढ़िया काम किया है लेकिन जयराम ने उन्हें कहा की हम जिताएंगे। अब वे कागज में स्क्रिप्ट को लिखकर लाती हैं और डायलाग बोल रही हैं। जय राम जितना भी लोकेशन बदल लें और डायरेक्शन देते रहें। वे पिछले 5 वर्ष में भिडिरेक्शन दे रहे थे लेकिन कोई लोकसभा क्षेत्र में कोई विकास नहीं पर पाए। मुख्यमंत्री ने कहा की अप्रैल और मई महीने के  एक साथ महिलाओं के खतों में 3000 रुपए डालेंगे। 


Post a Comment

Previous Post Next Post