Top News

Himachal News in Hindi - भाजपा खरीदना चाहती है वोट का अधिकार, नाहन में बोले CM सुक्खू

Himachal News in Hindi -  भाजपा खरीदना चाहती है वोट का अधिकार, नाहन में बोले CM सुक्खू 

Himachal News Today | जिला सिरमौर के नाहन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा की बीजेपी लोगों के वोट के अधिकार को खरीदना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के लंबे संघर्ष के बाद कांग्रेस पार्टी ने देशवासियों को वोट का अधिकार दिलवाया लेकिन अब बीजेपी वोटो को खरीदना चाहती है इसीलिए जनता की भावनाओं के साथ खेलने और उनका सौदा करने वाली पार्टी को सबक सिखाने का समय आ गया है। CM सुक्खू ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी की लड़ाई राज्य की जनता लड़ेगी क्योंकि यह चुनाव भविष्य में राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगे।  


Himachal News in Hindi -  भाजपा खरीदना चाहती है वोट का अधिकार, नाहन में बोले CM सुक्खू
Himachal News in Hindi

ये भी पढ़ें - Himachal News in Hindi: राहुल गांधी ने फाड़ा था विधेयक, प्रधानमंत्री ने संविधान पर माथा टेक शुरू किया था काम - Anurag Thakur


उन्होंने कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है यह चुनाव ईमानदारी और कई माननीय सत्य और सत्य एवं धर्म और धर्म के बीच की लड़ाई है परंतु अंत में जीत सत्य और ईमानदारी की होगी यह निश्चित है, उन्होंने कहा कि जिस समय भाजपा वोट हासिल नहीं कर पाई तब उसने जनता की वोट को खरीदने का कार्य किया और नोटों के दम पर कुर्सी हथियाना का प्रयास किया। बीजेपी ने 6 विधायकों को खरीद लिया।


CM सुक्खू ने की राहुल गाँधी की प्रशंशा - Himachal News Today


मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को मेरा नेता का कर संबोधित किया और कहा कि कांग्रेस सरकार ने उनके आदेश का पूरा पालन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जो कि देश के एक प्रधानमंत्री के पुत्र और एक प्रधानमंत्री के पोते हैं, उन्होंने भारत को जोड़ने और एकता को बढ़ाने के लिए 4500 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने एक छोटे से परिवार से आए हुए एक व्यक्ति को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का अवसर प्रदान किया और सरकार की योजनाओं के योजनाओं को प्रदेश के हर एक व्यक्ति तक पहुंचने का निर्देश दिया। राहुल गांधी ने कहा कि देश के युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए और महिलाओं को सम्मान मिलना जरूरी है।


Twitter Page of Newsadda7

Post a Comment

Previous Post Next Post