Top News

Himachal News Today - प्रधानमंत्री मोदी ने आपदा के समय छोड़ दिया था हिमाचल का साथ - प्रियंका गाँधी

Himachal News Today - प्रधानमंत्री मोदी ने आपदा के समय छोड़ दिया था हिमाचल का साथ - प्रियंका गाँधी

Himachal News Today | कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने 27 May को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने जो दावे हिमाचल प्रदेश की जनता को किए हैं वह गलत हैं उन्होंने 2023 में आई आपदा के समय हिमाचल प्रदेश के लोगों को भुला दिया था। जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के चंबा और शाहपुर में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते हुए मैदान में हैं, वहीं सुश्री बॉर्डर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में आई आपदा के दौरान कोई भी दौरा नहीं किया था और इसके साथ ही जो लोग प्रभावित हुए थे उन्हें कोई भी सहायता प्रदान नहीं की गई थी।

Himachal News Today - प्रधानमंत्री मोदी ने आपदा के समय छोड़ दिया था हिमाचल का साथ - प्रियंका गाँधी

ये भी पढ़ें - Himachal News in Hindi - भाजपा खरीदना चाहती है वोट का अधिकार, नाहन में बोले CM सुक्खू


कांग्रेस सरकार करेगी अग्निवीर योजना रद्द - Himachal News in Hindi

उन्होंने कहा कि जनता के हित के लिए कांग्रेस पार्टी कोई भी समझौता नहीं करती और अग्निवीर योजना को इसका प्रमुख उदाहरण बताते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई के लिए बीजेपी की सरकार की गलत नीतिया ही जिम्मेदार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अग्नि वीर योजना के तहत युवाओं को 4 साल की नौकरी के बाद बेरोजगार छोड़ दिया जाता है उन्हें कोई भी पेंशन नहीं दी जाती और जो शहीद हो जाते हैं उन्हें कोई भी वित्तीय सहायता नहीं दी जाती है। सुश्री बॉर्डर ने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस पार्टी अग्नि वीर योजना को बंद कर देगी।


सुश्री वाड्रा ने लोगों को कांग्रेस पार्टी को वोट देने के लिए आग्रह किया और बीजेपी और कांग्रेस में एक अंतर बताते हुए कहा कि भाजपा डबल इंजन सरकार की बात करती है और कांग्रेस डबल सेवा पर ध्यान रखती है।


उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखों के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के चुनौतियों के बावजूद भी जनता की सेवा में ईमानदारी से कार्य कर रही है और सभी गारंटीयों को पूरा कर रही है। सुश्री भंडारा ने कहा की पुरानी पेंशन योजना को बंद कर दिया गया है और महिलाओं को पेंशन के रूप में 15 सो रुपए हर महीने देने की घोषणा की गई है।


Twitter Page of Newsadda7



Post a Comment

Previous Post Next Post