Top News

Himachal News in Hindi - मेरी सार्वजनिक बैठकों को बाधित करने की चाल चल रही है कांग्रेस - जय राम ठाकुर

Himachal News in Hindi - मेरी सार्वजनिक बैठकों को बाधित करने की चाल चल रही है कांग्रेस - जय राम ठाकुर 

Himachal News in Hindi | नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु के नेतृत्व की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मंडी के नाचन में चुनावी रैली करने के दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि उनकी जनसभाओं को बाधित करने के लिए विभिन्न तरह की साजिशें चल रही हैं। हम अब कोई शिकायत नहीं करेंगे, बल्कि राज्य में कांग्रेस से अपने स्तर पर ही निपेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जब मैं नाचन में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहा था तो बिजली आपूर्ति बाधित हो गई थी, इससे पहले भी उनके गृह विधानसभा क्षेत्र सेराज में आज बिजली की आपूर्ति बाधित हो गई थी। हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह सफल नहीं हो पाएंगे।


Himachal News in Hindi - Jai Ram Thakur


ये भी पढ़ें -
Himachal News Today - प्रधानमंत्री मोदी ने आपदा के समय छोड़ दिया था हिमाचल का साथ - प्रियंका गाँधी


भाजपा के उम्मीदवारों पर हो रही छापेमारी - Himachal News Today


जय राम ने कहा कि कांग्रेस सरकार हमारे विरुद्ध इस तरह के हथकंडे अपना रही है की अगर मेरी पार्टी का कोई उम्मीदवार किसी होटल में चाय पीने के लिए भी रुकता है तो छापेमारी हो जाती है, अगर मैं डलहौजी के किसी होटल में रुकता हूं तो चार दिन बाद वहां छापा पड़ जाता है। जय राम ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता का अपना व्यवसाय है और वह भाजपा के पदाधिकारी हैं वहां भी छापेमारी की जा रही है।


नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिले में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद कांग्रेस घबरा गई है। इतनी बड़ी रैली उनकी पहुंच से बाहर है इसीलिए वे बुकिंग होने के बावजूद भी रैली करने में असमर्थ थे।


Post a Comment

Previous Post Next Post