Top News

Himachal News in Hindi - आनंद शर्मा को वोट मांगने का अधिकार नहीं - भारद्वाज

Himachal News in Hindi -  आनंद शर्मा को वोट मांगने का अधिकार नहीं - भारद्वाज 

Himachal News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार राजीव भारद्वाज ने आज कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा के ऊपर तर्क कस्ते हुए कहा कि उन्हें लोगों से वोट मांगने का कोई भी अधिकार नहीं है क्योंकि जब वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में थे तो हिमाचल प्रदेश और यहां की जनता के लिए कुछ भी करने में असफल रहे थे। चंबा जिले के डलहौजी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने केवल एससी, एसटी और ओबीसी की श्रेणियां के लोगों के साथ वंचित वर्गों के वादों की अनदेखी करते हुए हमेशाअल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति की है।


उन्होंने कहा कि अगर वह निर्वाचित होते हैं तो वह यह सुनिश्चित करेंगे की कांगड़ा - चंबा की विशाल पर्यटन क्षमता का दोहन किया जाए ताकि रोजगार के अवसर पैदा हो।


Himachal News in Hindi - Rajeev Bhardwaj BJP kangra
Himachal News in Hindi

ये भी पढ़ें -
Himachal News in Hindi: कंगना रनौत को बदनाम करने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कार्यवाई होनी चाहिए - BJP


केंद्र में धन की कोई कमी नहीं , भारद्वाज - Himachal News Today


स्वास्थ्य शिक्षा और सड़क के क्षेत्र में अलग-अलग योजनाओं के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन संासद को ऐसी परियोजनाओं की तलाश करनी है जिन्हें प्रेरणादायक जिले जैसे कि चंबा के क्षेत्र में लागू किया जा सके। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सरकार का पैसा विकास पर खर्च किया जा रहा है क्योंकि वहां एक ईमानदार प्रधानमंत्री हैं। भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी एक परिवार के आगे नहीं देखा जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में धन की कोई कमी नहीं है इसके बावजूद पिछले 15 महीना में चंबा में विकास का कार्य करने के लिए कोई भी डीपीआर केंद्र को भेजी नहीं गई है।


Follow Newsadda7 Twitter Page


Post a Comment

Previous Post Next Post