Top News

Dunki OTT Release : ओटीटी पर रिलीज़ हुई बॉलीवुड खान शाहरुख़ खान की फ्लिम डंकी ,अनोखे सफर के लिए होएं तैयार करके अपने बैग पैक

Bollywood News : ओटीटी पर रिलीज़ हुई बॉलीवुड खान शाहरुख़ खान की फ्लिम डंकी ,अनोखे सफर के लिए होएं तैयार करके अपने बैग पैक 



Dunki OTT Release के बाद इस बात को लेकर जिज्ञासा बनी हुई थी की मूवी किस प्लेटफार्म पर निकलेगी। बीच कुछ प्लेटफॉर्म्स को लेकर खबर फैली थी की उन्होंने डंकी मूवी के OTT राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म 15 फरवरी को OTT पर रिलीज़ हो गयी है। 

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान की डंकी मूवी आज आखिरकार OTT पर रिलीज़ कर दी गयी  है , SRK के फंस बहुत समय से उनकी फिल्म का ओटीटी पर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। पिछले दिन 14 फरवरी को Valentine Day के दिन भी सोशल मीडिया पर Shahrukh khan और Dunki काफी ट्रेंड पर रहा। उसके थोड़ी देर बाद फिल्म को लाइव कर दिया गया था। 

डंकी के थिएटर पर रिलीज़ होने के बाद ये लोगों में उत्सुकता बनी हुई थी की मूवी किस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। बीच में कुछ दिन पहले कुछ प्लेटफॉर्म्स ने ये बताया था की उन्होंने फिल्म के OTT राइट्स खरीद लिए हैं। 

कौन से OTT प्लेटफार्म पर हुई मूवी रिलीज़ -

 Shahrukh Khan की मूवी जवान की तरह डंकी मूवी भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। वैलेंटाइन डे के बाद 15 फरवरी को फिल्म Netflix पर रिलीज़ कर दी गयी है। नेटफ्लिक्स ऑफिशल्स ने अपने प्लेटफॉर्म्स पर मूवी का पोस्टर भी शेयर किया। 

डंकी की कहानी - इस मूवी में कुछ दोस्त गैर क़ानूनी तरिके से अमीर बनने के लिए दूसरे देश में जाने की कोशिश करते हैं , पर ये सफर उनकी उमीदों से ज्यादा खतरनाक हो जाता है। मूवी बहुत entertainment से भरी हुई है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post