Top News

Himachal News - बिलासपुर के एम्स ठगी केस में आरोपी महिला ने 17 व्यक्तियों से धन वसूलने का आरोप स्वीकार किया

एम्स बिलासपुर ठगी मामले में आरोपी महिला ने 17 लोगों से पैसे लेने की बात  को मान लिया है   

AIIMS Bilaspur


AIIMS बिलासपुर में एक महिला ने सफाई कर्मी की नियुक्ति के मामले में 17 व्यक्तियों से धोखाधड़ी करके पैसे लेने की घटना को स्वीकार किया है। महिला को पुलिस से पूछताश के लिए ठाणे में बुलाया था। आरोप को मानते हुए महिला ने बताया की कई लोगों से उसने 20 हज़ार को कईयों से 40 हज़ार रुपए लिए हैं , जिन्हे मामले के प्रतिनिधी आरोपी को दे दिया। ये महिला सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति करने बाली कमपनी में काम करने बाली बताई जा रहे है। आरोप के मुख्य प्रतिनधि यानी मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस का 1 दल गुजरात गया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद और लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं। शुक्रवार को पुलिस ने उन लोगों को भी ठाणे में बुलाया था जिन लोगों ने इसके खिआफ़ शिकायत करि थी। उनके व्यान भी लिए जा चुके हैं  में 2 लोग पंजाब के किरतपुर के भी हैं जिन्होंने ठगी करने का आरोप लगाया है। 

लोगों ने बताया की आरोपियों ने उनसे सिक्योरिटी के नाम पर 20 -20 हज़ार रुपए लिए , और इसके बाद न उन्हें कोई नौकरी नसीब हुई और न ही दिए पैसे वापिस मिले। वहीं इस पूरे मामले की शिकायत करने बाले राजपुरा पंचायत के उपप्रधान सत्देव शर्मा ने शुक्रवार को ठगे लोगों के साथ परिधि ग्रह में बातचीत करि और इस मुद्दे की जांच करने के लिए एक विशेष टीम SIT को बनाने की मांग करि। 

AIIMS बिलासपुर में सफाई कर्मी की नियुक्ति के लिए पैसे लेने की कंप्लेंट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।  मामले की जांच कर रही है। एक महिला ने पैसे लेने की बात पर मंजूरी दी है , मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम गुजरात गयी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post