Top News

Himachal News : AIIMS Student suicide , सुसाइड नोट में लिखा पूरे विधि विधान से दाह संस्कार किया जाए

बिलासपुर जिले में AIIMS के एक छात्र ने  सुसाइड नोट में लिखा की पूरे विधि विधान से उसका दाह संस्कार किया जाए। 

AIIMS Bilaspur student committed suicide


हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में स्थित AIIMS के एक छात्र ने रविवार के दिन छत से कूदकर अपनी जान दे दी थी। MBBS के छात्र ने चौथी मंजिल से कूद कर दी जान। आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जो उसके कमरे से मिला जिसमे लिखा था की उसके मरने के बाद उसका दाह संस्कार पूरे विधि विधान से हो। ये AIIMS बिलासपुर की पहली आत्महत्या होगी।  सुसाइड नोट में अपनी आत्महत्या का आरोपी किसी को नहीं बताया है और ना  ही कोई प्रेम सम्भंधि बात लिखी है। छात्र मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने बाला था। 

छात्र के मोबाइल फ़ोन में कुछ नोट्स मिले हैं जिसमे किसी लड़की के साथ प्रेम संबंधी बातें निकलकर सामने आयी हैं। छात्र की कक्षा के छात्र और रूम मेट ने बताया की छात्र परिकशित एक लड़की से बात करता था जो AIIMS में ही पढ़ती है। लेकिन कुछ समय पहले इन् दोनों ने बात करना छोड़ दिया था। 
वहीं सोमवार को छात्र का पोस्टमॉर्टम किया गया , उसके माता ने पुलिस को बताया की उनका बीटा कुछ दिन से अजीब बातें कर रहा था। छात्र का शव उसके माता पिता को सौंप दिया गया है। पुलिस अपनी जांच में लगी हुई है। पुलिस ने एक एक लड़के का मोबाइल कब्जे में लिया है जिसके साथ छात्र  परिचित ने अपनी आत्महत्या से पहले बात करी थी। आगे की कार्यवाही जारी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post