Top News

Himachal Politics - CM सुक्खू ने किया 6 बागी विधायकों पर वार - बोले , 6 काले नागों ने तोडा विश्वाश

CM सुक्खू ने किया 6 बागी विधायकों पर वार - बोले , 6 काले नागों ने तोडा विश्वाश। 

Sukhwinder Singh Sukhu


Politics : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने चुनावों की आहट के मध्य धरमौर में शुक्रवार को जोशीले अंदाज में अपनी पार्टी के गद्दार विधायकों पर निशाने साधे। उन्होंने  कहा की 6 काले  नागों ने जनता का विश्वाश तोडा है। हाथ के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़कर जीतने वालों में अगर हिम्मत थी , तो वे आजाद के रूप में मैदान में उतरते। माँ जैसी पार्टी को इन लोगों ने धोखा दिया है , ऐसे गद्दारों  माफ़ नहीं करेगी। CM ने कहा की कांग्रेस के कुछ विधयाकों ने अपना जमीर बेच दिया है। पार्टी के खिलाफ जाकर राजयसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करी। जिन्होंने धोखा दिया उन्हें कोई देवीय ताकत भी  नहीं बचा सकती। 28 फरवरी को बजट पारित होना था  विधायकों ने विधानसभा के अध्यक्ष को धमकाया। CRPF और हरियाणा पुलिस की सुरक्षा में कांग्रेस पार्टी के 6 गद्दार विधायक शिमला हेलीकाप्टर से पहुंचे लेकिन बजट पास करवाने के लिए विधानसभा में नहीं आये। 

You Might Like This - Click Here

अपने सम्बोधन के समय मुख्यमंत्री का गला रुंध गया। CM ने भावुक होते हुए कहा की वे आम परिवार से संबंध रखते हैं और उन्होंने संघर्ष करके ये मुकाम हासिल किया है। कुछ लोग छडयन्त्र रच रहे हैं लेकिन में घबराने बाला नहीं हूँ। 


कसौली के विधायक ने भी गद्दारों पर साधा निशाना - 


कसौली के विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने अपने खुद को काबू न रख पाने के कारण और पार्टी से गद्दारी करने वालों को डाकू और चोर कह डाला। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री एक योद्धा हैं और इसके साथ ईमानदार नेता जिन्हे विपत्ति के समय भगवान का आशीर्वाद मिला है। भावुक होते हुए उन्होंने कहा की कुछ लोगों ने उन्हें धोखा दिय है लेकिन आज सभी विधायक मुख्यमंत्री के साथ मजबूती से खड़े हैं। 

Follow Our Facebook Page - Click Here 

Post a Comment

Previous Post Next Post