Top News

Himachal Today : CM देंगे अप्रैल से 1500 रुपए - सुखविंदर सिंह सुक्खू

CM देंगे अप्रैल से 1500 रुपए - सुखविंदर सिंह सुक्खू 

Latest Himachal News Hindi - हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू विधानसभा नादौन के गलोड़ में पहुंचे , वहां पर उन्हीने बागी विधायकों और नेता प्रतिपक्ष पर जमकर वार किया। इसके साथ ही महिलाओं को दिए जाने वाले आर्थिक लाभ में बीजेपी के द्वारा इस कार्य में मुश्किलें बढ़ाने का आरोप लगाया। CM ने सभा में बैठी सभी महिलाओं के द्वारा राज्य की सभी महिलाओं को आस्वाशन देते हुए कहा की आपको 1500 रुपए देने की दी हुई गारंटी पूरी की जाएगी।Breaking news Himachal Pradesh ) मुख्यमंत्री ने महिलाओं से पूछा की आपको 1500 रुपए मिलना शुरू हुए है या नहीं तब कुछ की महिलाओं द्वारा हाथ उठाया गया। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा की आचार संहिता के चलते भाजपा ने इसके लिए जो फॉर्म भरे जा रहे थे , उन पर विरोध किया था। जिसके कारण ये कार्य बीच में रोकना पड़ा था।

Himachal Today - CM will give Rs 1500 from April - Sukhwinder Singh Sukhu
Latest Himachal News Hindi

उन्होंने महिलाओं को आश्वाशन देते हुए कहा की जैसे ही चुनाव आचार संहिता हटेगी , ये कार्य दुवारा से शुरू किया जायेगा। जिन महिलाओं को अप्रैल और मई का पैसा नहीं मिला है उनको ये पैसा इक्क्ठा दिया जायेगा। CM ने कहा की ये कार्य हमने लाहौल स्पीति में पहले ही दिन से शुरू कर दिया था , पहले 1000 रुपए दिए जाते थे उसको बढ़ाकर 1500 रुपए हमारी सरकार ने किया परन्तु इलेक्शन कमिशन ने इसे रोक दिया |


भाजपा ने राजस्थान में करी OPS बंद

Current Himachal News | CM सुक्खू ने कहा की हमने चुनावों से पहले जो भी गारंटियां जनता की उसको धीरे धीरे पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा की वादे के मुताबिक सरकार बनने के बाद पहली की कैबिनेट की मीटिंग में OPS को मंजूरी दी थी। हमारे पहले राजस्थान की पूर्व कांग्रेस सरकार ने OPS को मंजूरी दी थी परन्तु पिछले माह जैसे ही सत्ता परिवर्तन हुआ , तो भाजपा सरकार ने OPS को बंद करवादिया।

Visit Our Twitter Page - Click Here

Post a Comment

Previous Post Next Post